UP पंचायत चुनाव की मतगणना पर कोरोना अटैक! अब तक 45 से ज्यादा कर्मचारी निकले पॉजिटिव

उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनावों की मतगणना के बीच एक चिंताजनकर खबर सामने आई है। राज्य के अलग अलग जगहों में काउंटिंग सेंटर पर 45 से ज्यादा लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनावों की मतगणना के बीच एक चिंताजनकर खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक कानपुर में 14 एजेंट पाए गए कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। मतगणना स्थल के बाहर एंटीजन जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं। रामपुर के मतगणना स्थल पर अब तक करीब 17 कोरोना पॉजिटव मिले। वहीं 16 पॉजिटिव एजेंट शाहबाद में मिले। 1 मतगणना कर्मचारी मिलक में मिला है।

हमीरपुर में दो एजेंट कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ये दोनों प्रधान प्रत्याशियों के एजेंट है। ये सरीला ब्लॉक के चंडौत और धौवल गांव के एजेंट है। बलरामपुर में मतगणना ड्यूटी में लगे आठ कर्मचारी मिले कोरोना पॉज‍िटिव। सभी 8 कर्मियों को मतगणना ड्यूटी से अलग किया गया।

मतगणना शुरू होने के पूर्व कोविड-19 की जांच में खुलासा हुआ। सभी आठ कर्मियों को किया गया आइसोलेट। पचपेड़वा के मतगणना स्थल पर तैनात थे सभी 8 कर्मचारी। वहीं हाथरस के मुरसान में मतगणना में आए चार ड्यूटी कर्मी पॉजिटिव निकले। ये मामला कोतवाली मुरसान क्षेत्र के जीएस इंटर कालेज का है।

वहीं इटावा में एक मतगणना कर्मी पाया गया कोरोना पॉजीटिव। डॉ भीमराव अंबेडकर इंजीनियरिंग कॉलेज मतदान केंद्र डॉक्टरों की टीम ने चेक करने पर एक मतगणना कर्मी कोरोना पॉजीटिव पाया गया।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia