UP पंचायत चुनाव के बीच CM सिटी गोरखपुर में बवाल, वोट मांगने के दौरान दो प्रधान प्रत्याशियों के बीच फायरिंग

मामला खजनी थाना क्षेत्र के मिश्रौलिया गांव का है, जहां ग्राम प्रधान पद के दो प्रत्याशियों के बीच मारपीट हुई और तीन राउंड फायरिंग की गई। जिसमें से एक गोली प्रधान पद प्रत्याशी और पूर्व प्रधान 50 साल के राघवेंद्र दुबे को लग गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान जारी है। इससे पहले सीएम सिटी गोरखपुर में दो गुटों में जमकर बवाल की भी खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक मामला खजनी थाना क्षेत्र के मिश्रौलिया गांव का है, जहां ग्राम प्रधान पद के दो प्रत्याशियों के बीच बुधवार देर रात जमकर मारपीट हुई और तीन राउंड फायरिंग की गई। पुलिस की मानें तो खजनी थाना क्षेत्र के महुआ डाबर पुलिस चौकी के अंतर्गत ग्राम सभा मिश्रौलिया में बुधवार रात करीब 10 बजे बजे वोट मांगने को लेकर ग्राम प्रधान पद के दो प्रत्याशियों के बीच मारपीट शुरू हो गई।

इसी बीच किसी समर्थक ने तीन राउंड फायरिंग कर दी, जिसमें से एक गोली प्रधान पद प्रत्याशी और पूर्व प्रधान 50 साल के राघवेंद्र दुबे को लग गई। जिसके बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल बन गया। आनन-फानन में घायल प्रधान प्रत्याशी को मेडिकल कॉलेज लाकर भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा है कि निवर्तमान प्रधान शंभू यादव के समर्थक वोट मांग रहे थे। वह राघवेंद्र दुबे के एक समर्थक के घर पहुंचे, जहां पर नोकझोंक हुई। इसके बाद शंभू यादव के समर्थक बाइक छोड़कर चले गए। थोड़ी देर में किसी ने खबर दी कि बाइक में तोड़फोड़ की गई है. इसके बाद शंभू यादव और राघवेंद्र दुबे आमने-सामने आ गए। दोनों प्रधान प्रत्याशियों के बीच मारपीट हो रही थी, तभी किसी ने तीन राउंड फायरिंग कर दी। इस दौरान एक गोली राघवेंद्र दुबे को लग गई और वह खून से लथपथ हो गए।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia