फिर चर्चा में यूपी पुलिस, साहब! पकड़िए वीडियो बन रहा है...इंस्पेक्टर ने युवक को पकड़कर बनवाया फिल्मी स्टाइल में वीडियो

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है, सामने से वीडियो बना रहा शख्स कह रहा है कि वीडियो बना रहा हूं साहब। युवक चुपचाप खड़ा है। इंस्पेक्टर और सिपाही उसे पकड़कर ऐसे दिखावा कर रहे हैं, जैसे युवक खुद को छुड़ाने की कोशिश कर रहा हो।

कानपुर में इंस्पेक्टर ने युवक को पकड़ने के बाद बनवाया फिल्मी स्टाइल में वीडियो। फोटो: सोशल मीडिया
कानपुर में इंस्पेक्टर ने युवक को पकड़ने के बाद बनवाया फिल्मी स्टाइल में वीडियो। फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

यूपी पुलिस एक बार फिर चर्चा में है। मामला कानपुर का है। जहां फिल्मी अंदाज में पुलिस ने एक शातिर युवक को अवैध तमंचे के साथ अरेस्ट किया है। इंस्पेक्टर और एक कॉन्सटेबल युवक को पीछे से पकड़े हैं। इसके साथ ही एक शख्स सामने से वीडियो बना रहा है। अब ये वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो में सुना जा सकता है कि एक पुलिसकर्मी कह रहा है कि साहब आप पकड़िए, मैं वीडियो बना रहा हूं। फिलहाल वायरल वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है।

चलिए बताते है मामला क्या है। दरअसल नवाबगंज थाना इंस्पेक्टर प्रमोद पांडेय शुक्रवार दोपहर गश्त कर रहे थे। इंस्पेक्टर को एक संदिग्ध युवक दिखाई पड़ा। प्रमोद पांडेय ने उसे रोकने की कोशिश की, तो उसने दौड़ लगा दी। इंस्पेटर के साथ सिपाहियों ने दौड़ाकर उसे पकड़ लिया। अब यहां से शुरु होती है फिल्मी कहानी।

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है, सामने से वीडियो बना रहा शख्स कह रहा है कि वीडियो बना रहा हूं साहब। युवक चुपचाप खड़ा है। इंस्पेक्टर और सिपाही उसे पकड़कर ऐसे दिखावा कर रहे हैं, जैसे युवक खुद को छुड़ाने की कोशिश कर रहा हो। इंस्पेक्टर साहब वीडियो बनवा रहे हैं, सामने वाला कह रहा है कि पूरा वीडियो बना रहा हूं। इसके बाद इंस्पेक्टर साहब आहिस्ता से कमर में खुसा हुआ तमंचा निकालते हैं। वहीं, युवक कहता है कि कुछ लोगों ने जान से मारने के लिए कहा था। इस लिए तमंचा लगाकर चल रहा हूं। उससे पूछा गया कि कारतूस कहां है, तो युवक कहता है कि कारतूस नहीं है, खाली तमंचा था। इस घटना के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia