उत्तर प्रदेश विधानसभा गेट पर दारोगा ने खुद को मारी गोली, सुसाइड नोट में सीएम योगी से की आखिरी अपील

राजधानी लखनऊ में विधानसभा के गेट नंबर 7 पर सुरक्षा में तैनात एक सब इंस्पेक्टर ने आज खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली है। दारोगा ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें उसने सीएम योगी से खुद के बीमार होने की बात कहते हुए अपने बच्चों का ध्यान रखने की अपील की है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में विधानसभा के गेट पर यूपी पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। विधानसभा के गेट नंबर 7 पर तैनात दारोगा ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

‘आज तक’ को मिली जानकारी के मुताबिक दारोगा का नाम निर्मल चौबे था। दारोगा के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। इस बारे में लखनऊ के पुलिस कमिश्नर डी.के. ठाकुर ने बताया कि मृतक सब इंस्पेक्टर निर्मल चौबे के पास से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपील करते हुए कहा है कि मैं बीमार हूं, मैं जा रहा हूं, मेरे बच्चों का ध्यान रखना। मामले की जांच जारी है।”

मिली जानकारी के अनुसार, दारोगा निर्मल चौबे 87-88 बैच के सब इंस्पेक्टर थे। वर्तमान में एसआई चौबे बंथरा थाने में तैनात थे, लेकिन विधानसभा सत्र के दौरान उनकी ड्यूटी गेट नं-7 पर लगाई गई थी। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक एसआई चौबे डिप्रेशन का शिकार थे। माना जा रहा है कि शायद इसी वजह से उन्होंने ड्यूटी के दौरान इस तरह का खौफनाक कदम उठाया। हालांकि, पुलिस फिलहाल सभी पहलुओं की जांच कर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia