यूपी: 17 साल की नाबालिग से हैवानियत के बाद जागी पुलिस, पीड़िता को दी सुरक्षा, SP-BSP नेताओं पर गंभीर आरोप

17 साल की लड़की ने मंगलवार को अपने पिता, समाजवादी पार्टी और बीएसपी के पदाधिकारियों सहित 28 लोगों के खिलाफ पिछले कुछ वर्षो से रेप के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

ललितपुर पुलिस ने 17 वर्षीय लड़की को सुरक्षा प्रदान की है, जिसने अपने पिता और कुछ समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के पदाधिकारियों सहित 28 लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया था। ललितपुर के पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक ने कहा, "मेडिकल रिपोर्ट में पुष्टि हुई है कि लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया था। बुधवार को धारा 164 के तहत उसके बयान के बाद, हमने नामित आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पांच टीमों का गठन किया है। उसके पिता को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है और पूछताछ की जा रही है।"

इस बीच, घटना की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद शहर में भारी राजनीतिक कोहराम मच गया है। समाजवादी पार्टी और बीएसपी के विभिन्न स्थानीय नेताओं ने अधिकारियों से संपर्क किया और आरोप को झूठा बताते हुए एक ज्ञापन सौंपा।

17 साल की लड़की ने मंगलवार को अपने पिता, समाजवादी पार्टी और बीएसपी के पदाधिकारियों सहित 28 लोगों के खिलाफ पिछले कुछ वर्षो से दुष्कर्म के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia