यूपी: इटावा में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर पलटी बस, 30 यात्री घायल, दिल्ली से बिहार के मधुबनी जा रही थी बस

यूपी के इटावा के एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि यह बस दिल्ली से बिहार के मधुबनी जा रही थी। उन्होंने बताया कि आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर गुरुवार को तड़के 45 यात्रियों को ले जा रही एक बस पलट गई। हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची। रेसक्यू ऑपरेशन शुरू किया। हादसे में 30 लोग घायल हो गए हैं। हालांकि, अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है। घायल यात्रियों को सैफई के पीजीआई में भर्ती कराया गया है। वहीं, 14 घायलों को प्राथमिक उपचार दिए जाने के बाद छुट्टी दे दी गई है, जबकि 16 लोगों को पीजीआई में भर्ती किया गया है।

इटावा के एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि यह बस दिल्ली से बिहार के मधुबनी जा रही थी। उन्होंने आगे कहा कि प्रत्यक्ष रूप से स्पष्ट है कि बस ने अपना संतुलन खो दिया और आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर पलट गई। यह हादसा एक्सप्रेस वे के 132 किमी मार्क के पास हुआ है। यह इलाका इटावा जिले में आता है। यूपी पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है कि आखिर किन परिस्थितियों में बस पलटी है। एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार की वजह से आए दिन हादसों की खबरें आती रहती हैं


इससे पहले मंगलवार को भी लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ था। दिल्ली से करीब 45 यात्रियों को लेकर स्लीपर बस आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे से लखनऊ जा रही थी। ठठिया थाना क्षेत्र के पट्टी गांव के पास बस बेकाबू होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में 20 यात्री घायल हो गए थे। मौके पर पहुंची पुलिस-प्रशासन की टीम ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 20 Aug 2020, 9:42 AM