UP: फर्रुखाबाद में इंसानियत शर्मसार! BJP नेता ने चोरी के शक में 5 वेटरों को जंजीरों में बांधा, रातभर बनाया बंधक

यूपी के फर्रुखाबाद से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां मोबाइल चोरी के शक में गेस्ट हाउस मालिक ने 5 वेटरों को 12 घंटे तक जंजीरों में बांधकर पैरों में ताले डालकर कोल्ड स्टोरेज में बंधक बनाया रखा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक वीडियो सामने आया है। यहां के एक गेस्ट हाउस में एक शादी समारोह में दिहाड़ी पर वेटर का काम करने आए पांच युवकों को मोबाइल चोरी के शक 12 घंटे तक जंजीरों में बांधकर बंधक बनाकर रखा गया। इतना ही नहीं जंजीरों में ताले भी लगाए गए थे। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है मामला?

दरअसल, कमालगंज में एक गेस्ट हाउस में शादी समारोह में शहर के एक मोहल्ला निवासी वेटर का ठेकेदार वहां वेटरों को लेकर गया था। इस शादी समारोह में एक कोल्ड स्टोर के मालिक और बीजेपी युवा व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष नितेश माहेश्वरी भी परिवार सहित आए थे। बताया जा रहा है वेटरों ने उन्हें खाना खिलाया। इसके बाद ट्रिप आदि लेकर वहां साफ सफाई करने लगे। जबकि कोल्ड स्टोर मालिक परिवार के साथ चले गए। लेकिन थोड़ी देर फिर वापस आए और कहा उनकी पत्नी का मोबाइल यहां चोरी हुआ है। वेटरों से पूछा लेकिन वेटरों ने मोबाइल फोन पास होने से इनकार कर दिया। इस पर पांचों वेटर को गाड़ी से कोल्ड ले गए और पांचों वेटर के पैर में जंजीर बांध दी।


पुलिस ने पांचों वेटरों को छुड़ाया

खबरों के मुताबिक, शुक्रवार की सुबह किसी ने इस मामले की सूचना पुलिस को दे दी। जहां पुलिस मौके पर पहुंची और वेटरों को मुक्त करा अपने साथ थाने ले आई। पुलिस का कहना है कि पीड़ित पक्ष की ओर से तहरीर नहीं आई है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं, एसएसपी ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। पीड़ित पक्ष की ओर से तहरीर भी नहीं दी गई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 17 Dec 2022, 1:07 PM