यूपी: बाराबंकी में ट्रक ने वैन को मारी टक्कर, हादसे में 5 लोगों की मौत, 4 घायल, शादी समारोह से लौट रहे थे सभी

हरदोई से वैन में सवार होकर 9 लोग शादी में शामिल होने के लिए बारांबकी आए थे। सभी शादी समारोह से लौट रहे थे। इसी दौरान आउटर रिंग रोड पर रॉन्ग साइड से आ रही वैन को तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी।

बाराबंकी में हादसे के बाद मौके पर पुलिस।
बाराबंकी में हादसे के बाद मौके पर पुलिस।
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा हुआ है। लखनऊ को देवा से जोड़ने वाले आउटर रिंग रोड, किसान पथ पर ट्रक ने वैन को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में वैन में सवार 5 लोगों की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए। मरने वालों में एक महिला और दो साल की बच्ची शामिल है। बाराबंकी के एसपी दिनेश कुमार सिंह के मुताबिक, वैन में 9 लोग सवार थे। यह हादसा देवा कोतवाली के माती चौकी इलाके में हुआ। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को लखनऊ के लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया।

बताया जा रहा है कि हरदोई से वैन में सवार होकर 9 लोग शादी में शामिल होने के लिए बारांबकी आए थे। रात करीब 10 बजे सभी शादी समारोह से लौट रहे थे। इसी दौरान आउटर रिंग रोड पर रॉन्ग साइड से आ रही वैन को तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि वैन के परखच्चे उड़ गए। वहीं, हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक को लेकर मौके से फरार हो गया।


हादसे के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। रिश्तेदार रोते-बिलखते मौके पर पहुंचे। पुलिस और स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद सभी को वैन से बाहर निकाला। हादसे में अतरौली क्षेत्र के जमुनीपुर गांव निवासी 48 वर्षीय बैजनाथ की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में दूल्हे के बड़े पापा और चाची भी शामिल हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia