यूपी: बृजभूषण सिंह के कार्यक्रम में बवाल, मारपीट, जमकर चली कुर्सियां, सुरक्षा कर्मियों ने बचाई BJP सांसद की जान

स्थानीय लोगों के अनुसार, बृजभूषण भाषण देने के बाद जैसे ही मंच से नीचे उतरे, सेल्फी लेने के लिए दो पक्षों में विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि समर्थकों में मारपीट शुरू हो गई। पहले लोगों ने एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकीं और उसके बाद पथराव किया।

बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह के कार्यक्रम में बवाल।
बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह के कार्यक्रम में बवाल।
user

नवजीवन डेस्क

भारतीय जनता पार्टी के सांसद बृजभूषण शरण सिंह के कार्यक्रम में जमकर बवाल हुआ है। मारपीट और पथराव का वीडियो सोशल वीडियो पर वायरल हो रहा है। वहां, मौजूद लोगों के मुताबिक, सेल्फी लेने के चक्कर में दो प्रधान समर्थकों में मारपीट हो गई। दोनों तरफ से पथराव के साथ ही कुर्सियां एक-दूसरे पर फेंकी गईं। बृजभूषण शरण सिंह के काफिले पर भी पथराव किया गया।

स्थानीय लोगों के अनुसार, बृजभूषण भाषण देने के बाद जैसे ही मंच से नीचे उतरे, सेल्फी लेने के लिए दो पक्षों में विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि समर्थकों में मारपीट शुरू हो गई। पहले लोगों ने एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकीं और उसके बाद पथराव किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग कैसे एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंक रहे हैं। हंगामा बढ़ता देख सुरक्षाकर्मियों ने बृजभूषण सिंह को वहां से बचाकर निकाला। लेकिन कुछ लोगों ने उनके काफिले पर भी पथराव किया।


अतरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवराज ने बताया कि कटरा बाजार विधानसभा के बरबट में सांसद बृजभूषण का कार्यक्रम था। कार्यक्रम खत्म होते ही पानी को लेकर प्रधान और पूर्व प्रधान समर्थकों में विवाद हो गया। दोनों के समर्थक आमने-सामने आ गए। चार नामजद और 12 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 18 Jun 2023, 7:57 AM