यूपी: आगरा में कब थमेगा हिंसक कुत्तों का आतंक? 3 साल के बच्चे को नोच-नोच कर मार डाला, एक बच्ची को किया जख्मी

सब-इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने कहा, अपने घर के सामने खेल रही तीन साल की एक बच्ची पर आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया। कुत्ते उसे खींचकर गांव के बाहर एक खुले मैदान में ले गए।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

आगरा में आवारा कुत्तों के हमले में तीन साल के एक बच्चे की मौत हो गई और छह साल की एक बच्ची घायल हो गई। घटना डोकी थाना क्षेत्र के कुमारगढ़ गांव में हुई। सब-इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने कहा, अपने घर के सामने खेल रही तीन साल की एक बच्ची पर आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया। कुत्ते उसे खींचकर गांव के बाहर एक खुले मैदान में ले गए।

अधिकारी ने कहा कि दूसरी नाबालिग लड़की, जिसने बच्ची को बचाने की कोशिश की, उस पर भी कुत्तों ने हमला किया, लेकिन वह भागने में सफल रही। पुलिस ने कहा कि जब तक स्थानीय लोग इकट्ठा हुए और कुत्तों को भगाया, तब तक बच्चे ने दम तोड़ दिया।

घटना के बाद गांव में सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) सौरभ सिंह के साथ गए कुमार ने कहा, हालांकि परिवार ने अभी आधिकारिक शिकायत दर्ज नहीं कराई है, लेकिन दूसरी लड़की का इलाज चल रहा है।

इसी तरह की एक घटना में 18 अप्रैल को अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय परिसर में टहलने के दौरान एक सेवानिवृत्त डॉक्टर को आवारा कुत्तों ने मार डाला था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia