उपेंद्र कुशवाहा JDU में रहें बहुत अच्छा, अगर कहीं और जाएं तो यह उनकी इच्छा- नीतीश कुमार ने दी दो टूक सलाह

कुशवाहा ने बुधवार को कहा था कि बड़ा अच्छा कहा भाई साहब आपने। ऐसे बड़े भाई के कहने से छोटा भाई घर छोड़कर जाने लगे तब तो हर बड़का भाई अपने छोटका को घर से भगाकर बाप-दादा की पूरी संपत्ति अकेले हड़प ले। ऐसे कैसे चले जाएं अपना हिस्सा छोड़कर?

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में सत्तारूढ़ जेडीयू की संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी से नाराजगी और पार्टी छोड़ने की अटकलों के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उन्हें दो टूक सलाह दे दी है। नीतीश ने आज कुशवाहा को लेकर कहा कि वह पार्टी में रहें बहुत अच्छा, यदि कहीं और जायें तो यह उनकी इच्छा है।

राजधानी पटना के गांधी मैदान में गुरुवार को आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि महागठबंधन बना है और हमलोग साथ हैं। जेडीयू नेता और विधान पार्षद उपेन्द्र कुशवाहा द्वारा किये गए एक ट्वीट के सवाल पर मुख्यमंत्री नीतीश ने कहा कि इन सब बातों का कोई मतलब नहीं है।

उन्होंने पत्रकारों से ही कहा कि इन सब बातों की चर्चा मत करिये। उनसे ही पूछिये कि तीन बार के बाद आप फिर पार्टी में लौटकर आए तो सबने आपको कितनी इज्जत दी। सवालिया लहजे में मुख्यमंत्री ने कहा कि उनके (उपेंद्र) के मन में क्या है, उस संबंध में मीडिया के सामने और ट्वीट के माध्यम से कोई बात की जाती है क्या? पार्टी के अंदर कोई बात है तो आपस में बैठकर बात की जाती है या ट्वीट किया जाता है?


उन्होंने आगे कहा कि पार्टी में आये तो हमने उनका स्वागत किया, पार्टी में रहें बहुत अच्छा, यदि कहीं और जायें तो यह उनकी इच्छा। इन सब चीजों पर हमारी कोई प्रतिक्रिया नहीं है, लेकिन हम इतना जरुर कहेंगे कि इस तरह से इन सब चीजों पर चर्चा नहीं होनी चाहिए। यदि कोई बात है तो पार्टी के अंदर हमेशा लोग बैठकर चर्चा करते हैं। यदि मीडिया में बात आ रही है और ट्वीट कर रहे हैं तो समझ लीजिये कि कोई बात होगी।

गौरतलब है कि उपेंद्र कुशवाहा ने बुधवार को एक ट्वीट कर पार्टी में हिस्सेदारी की ओर इशारा करते हुए लिखा था कि बड़ा अच्छा कहा भाई साहब आपने। ऐसे बड़े भाई के कहने से छोटा भाई घर छोड़कर जाने लगे तब तो हर बड़का भाई अपने छोटका को घर से भगाकर बाप-दादा की पूरी संपत्ति अकेले हड़प ले। ऐसे कैसे चले जाएं अपना हिस्सा छोड़कर?

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia