आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बस हादसे का शिकार, 45 घायल, 20 की हालत गंभीर, छठ पूजा में बिहार जा रहे थे लोग

दिल्ली से बिहार जा रही एक यात्री बस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हादसे का शिकार हो गई है। यह हादसा तिर्वा थान इलाके में हुआ है। बताया जा रहा है कि बस में सवार लोग छठ पूजा में हिस्सा लेने के लिए अपने घर जा रहे थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर तिर्वा थान इलाके में भीषण सड़क हादसा हुआ है। खबरों को मुताबिक, दिल्ली से बिहार जा रही यात्री बस किसी दूसरे वाहन से टकरा गई। हादसे में 45 लोग घायल हुए हैं। 20 यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के वक्त बस में 50 यात्री सवार थे। हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को तिर्वा के अस्पताल में भर्ती करवाया।

वहीं गभीर रूप से घायल यात्रियों को तिर्वा के अस्पताल से कानपुर रेफर कर दिया गया है। यात्री बस की टक्कर दूसरे वाहने से कैसे हुई इस बात की सूचना फिलहाल नहीं मिल पाई है। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर अक्सर हादसे होते रहते हैं। इसकी वजह वाहनों की तेज रफ्तार है। एक्सप्रेस-वे पर गाड़ियां तेज तफ्तार से चलती हैं और कई बार दूसरे वाहनों से टकरा जाती हैं।

बताया जा रहा है कि बस में सवार लोग छठ पूजा में शामिल होने के लिए दिल्ली से बिहार अपने घर जा रहे थे। छठ महापर्व बिहार में बहुत ही धूमधाम से मनाया जाता है। इस मौके पर देश के अलग-अलग हिस्सों में रह रहे बिहार के लोग अपने घर पहुंचते हैं और छठ पूजा में हिस्सा लेते हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */