योगी राज में महिलाओं के खिलाफ नहीं थम रही यौन हिंसा, बुलंदशहर में 13 साल की नाबालिग लड़की से गैंगरेप

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह अपने मामा के घर से कहीं जा रही थी, इसी दौरान रास्ते में उसे दो लोगों ने दबोच लिया और गांव के पास खेत में ले गए। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। खेत में पहले से ही मौजूद 5 और लोगों ने लड़की को हवस का शिकार बनाया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ यौन हिंसा के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला बुलंदशहर के जहांगीराबाद में सामने आया है। जहां 7 लोगों ने 13 साल की नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किया। बताया जा रहा है कि लड़की अपने ननिहाल में गर्मी की छुट्टियां मनाने गई थी।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह अपने मामा के घर से कहीं जा रही थी, इसी दौरान रास्ते में उसे दो लोगों ने दबोच लिया और गांव के पास खेत में ले गए। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। खेत में पहले से ही मौजूद 5 और लोगों ने लड़की को हवस का शिकार बनाया। यही नहीं आरोपियों ने गैंगरेप की घटना का वीडियो भी बनाया और इस बारे में पड़िता को किसी नहीं बताने की धमकी दी। वारदात को अंजाम देने के बाद लड़की को आरोपी खेत में ही छोड़कर फरार हो गए। परिजनों ने लड़की को दूसरे दिन खेत में बेहोशी की हालत में पाया। इसके बाद लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस मामले में अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। बुलंदशहर के एसपी रईस अख्तर ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia