उत्तर प्रदेश: रोडवेज बस और कैंटर की भीषण टक्कर में 2 की मौत, 35 यात्री घायल, कई लोगों की हालत गंभीर

हादसा दिल्ली-कानपुर नेशनल हाईवे एनएच 91 फ्लाईओवर के पास हुआ। सीतापुर डिपो की रोडवेज बस 55 यत्रियों को लेकर सीतापुर से दिल्ली जा रही थी। इसी दौरान सामने रॉन्ग साइड से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित कैंटर की रोडवेज बस से भीषण टक्कर हो गई।

यूपी के अलीगढ़ में रोडवेज बस और कैंटर की भीषण टक्कर।
यूपी के अलीगढ़ में रोडवेज बस और कैंटर की भीषण टक्कर।
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के अकराबाद थाना इलाके में भीषण सड़क हादसा हुआ है। दिल्ली-कानपुर नेशनल हाईवे पर सीतापुर से दिल्ली जा रही रोडवेज बस और कोल्डड्रिंक से भरे कैंटर की टक्कर में दोनों वाहनों के चालकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, हादसे में करीब 35 यात्री घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। मौके पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोग जमा हो गए। स्थानीय लोगों ने घायलों की मदद की। घायलों को बस से बाहर निकाला। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और घायलों को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।

रोडवेज बस परिचालक आमोद बाबू के मुताबिक, हादसा दिल्ली-कानपुर नेशनल हाईवे एनएच 91 फ्लाईओवर के पास हुआ। सीतापुर डिपो की रोडवेज बस 55 यत्रियों को लेकर सीतापुर से दिल्ली जा रही थी। इसी दौरान सामने रॉन्ग साइड से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित कैंटर की रोडवेज बस से भीषण टक्कर हो गई। वहीं, कैंटर के हेल्पर ने बताया कि मिनी ट्रक में कोल्ड ड्रिंक लादकर कासगंज के सोरों ले जाया जा रहा था।

सीएचसी प्रभारी डॉ. बृजेश के मुताबिक, अस्पताल में घायलों को देर रात लाया गया था। इसमें 14 लोगों को गंभीर हालत में जेएन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। बाकी घायलों का इलाज जारी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia