उत्तर प्रदेश: टेलीफोन लाइन का केबिल बिछाते वक्त मिट्टी धंसने से 6 मजदूरों की मौत, 2 घायल

बरेली पुलिस के मुताबिक एक निजी टेलीकॉम कम्पनी की केबिल बिछाने के लिए यह खुदाई की जा रही थी। इसी दौरान यह हादसा हो गया। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच कर रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के बरेली में टेलीफोन लाइन का केबिल बिछाते वक्त मिट्टी के नीचे दबकर 6 मजदूरों की मौत हो गई है। वहीं इस हादसे में दो मजदूर घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि बरेली के पीलीभीत बाईपास रोड पर वुडरो स्कूल के पास टेलीफोन लाइन का केबिल बिछाने के किए मजदूर खुदाई कर रहे थे। इसी दौरान अचानक मिट्टी धंसी और 8 मजदूर उसके नीचे दब गए।

स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। इस दौरान मौके पर ही 4 मजदूरों की मौत हो गई। वहीं दो मजदूरों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि ये सभी मजदूर पश्चिमी बंगाल के रहने वाले थे।

पुलिस के मुताबिक, एक निजी टेलीकॉम कम्पनी की केबिल बिछाने के लिए यह खुदाई की जा रही थी। इसी दौरान यह हादसा हो गया। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच कर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 31 Jul 2018, 9:41 AM