यूपी: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, बांस से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई बोलेरो

पुलिस के मुताबिक, आजमगढ़ के अहरौला थाना इलाके के खदारामपुर गांव के पास यह हादसा हुआ। बोलेरो की रफ्तार बेहद तेज थी, पीछे से बोलेरो ट्रैक्टर ट्रॉली में जा घुसी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। बांस से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली में पीछे से बोलेरो जा घुसी। हादसे में तीन महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो गई है। हादसे में घायल एक महिला को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे गंभीर हालत में वाराणसी ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया।

पुलिस के मुताबिक, बोलेरो सवार लोग लखनऊ से अपने घर गाजीपुर जा रहा थे। इसी दौरान अहरौला थाना इलाके के खदारामपुर गांव के पास यह हादसा हो गया। बोलेरो की रफ्तार बेहद तेज थी, पीछे से बोलेरो ट्रैक्टर ट्रॉली में  जा घुसी। बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी तेज थी कि पूरी बोलेरो ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे घुस गई। बोलेरों की छत उखड़कर दूर जाकर गिरी। बताया जा रहा है कि बोलेरो में बैठे कई लोगों के सीने में बांस जा घुसा। हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया। मौके पर आसपास के लोग जमा हो गए।


हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को उठाकर अस्तपताल पहुंचाया। तीन महिलाओं समेत 5 की मौके पर मौत हो गई। मृतकों में पति-पत्नी है। बाकी, उनके रिश्तेदार बताए जा रहे हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia