उत्तर प्रदेश: संभल में भीषण सड़क हादसे में 2 बच्चों समेत 8 लोगों की मौत, 12 घायल

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना के बाद मौके पर तुरंत पुलिस पहुंच गई, घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। बताया जा रहा है कि पिकअप में सवार लोग बदायूं के उघेती से शादी समारोह से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान बहजोई इलाके में हादसा हो गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के संभल में भीषण सड़क हादसे में दो बच्चों समेत 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 अन्य घायल हो गए। घटना मंगलवार रात बहजोई क्षेत्र के लहरवान गांव के समीप की है। तेज गति से आ रहे एक कंटेनर ट्रक ने पिकअप वाहन को टक्कर मार दी, जिससे यह दुर्घटना हुई। मारे गए लोगों में 7 की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि एक ने अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया। कुछ घायलों की हालत गंभीर है, उनका इलाज अस्पताल में जारी है।

पुलिस अधीक्षक बताया कि घटना के बाद मौके पर तुरंत पुलिस पहुंच गई, घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। बताया जा रहा है कि पिकअप में सवार लोग बदायूं के उघेती से शादी समारोह से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हो गया।

हादसे के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर शोक व्यक्त किया है और घायलों को उचित चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के लिअधिकारियों को निर्देश दिया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia