यूपी: नोएडा में वेज बिरयानी बेच रहे दलित पर कुछ लोगों ने किया हमला, पिटाई के बाद बिरयानी न बेचने की दी हिदायत

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस हरकत में आई है और मामला दर्ज कर लिया। बिरयानी बेच रहे शख्स की पिटाई पर पुलिस का बयान आया है। पुलिस ने कहा कि केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के ग्रेटनर नोएडा के रबूपुरा इलाके में वेज बिरयानी बेच रहे 43 साल के एक शख्स पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इस दौरान व्यक्ति की आरोपियों ने जमकर पिटाई की। साथ ही गालियां भी दीं। पूरे मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़ित दलित बताया जा रहा है। वीडियो में हमलावर पीड़ित के लिए जातिसूचक शब्द इस्तेमाल करते और गाली देते भी सुना जा सकता है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि हमलावर बिरयानी बेचने वाले दलित युवक के पास आते हैं और उसके लिए जातिसूचक शब्द का प्रयोग करते हैं।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस हरकत में आई है और मामला दर्ज कर लिया। बिरयानी बेच रहे शख्स की पिटाई पर पुलिस का बयान आया है। ग्रेटर नोएडा के एसपी रणविजय सिंह ने कहा, “घटना रबूपुरा इलाके की है। हमने वीडियो देखा है। मामले की जांच की जा रही है। पीड़ित की पहचान कर ली गई है। पीड़ित को थाने में बुलाया गया। तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।”


वहीं, पीड़ित ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा, “आनंद, संदीप, केबिन और कम्मन कार में आए। मेरी रेहड़ी पर भगौना में वेज बिरयानी रखी थी, जिसको वो उलटने लगे। जब मैंने इसका विरोध किया, तो उन्होंने मेरे लिए जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया और गालियां दीं। हमलावरों ने मेरे साथ मारपीट की और कभी भी बिरयानी न बेचने के लिए कहा।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia