यूपी: उन्नाव के बाद अब रायबरेली में लगा बीजेपी नेता पर रेप का आरोप, कार्रवाई नहीं होने पर आत्मदाह की चेतावनी

यूपी के रायबरेली में महिला का आरोप है कि पुलिस ने 16 जुलाई को आरोपी के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया, लेकिन बीजेपी नेता के दबाव में अभी तक पुलिस उसका बयान दर्ज नहीं करवा रही है। परिजनों का कहना है कि दरोगा और आरोपी उन पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

उत्तर प्रदेश के जनपद रायबरेली में एक महिला ने बीजेपी नेता पर रेप का आरोप लगाया है। महिला का यह भी आरोप है कि बीजेपी नेता ने अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करता रहा। पीड़िता का कहना है कि उसकी शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज किया, लेकिन आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। थक-हार कर पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है।

पीड़ित महिला का आरोप है कि पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशी निर्लेश सिंह ने उसके साथ डेढ़ महीने तक रेप किया और अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है।

महिला का आरोप है कि पुलिस ने 16 जुलाई को आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया, लेकिन बीजेपी नेता के दबाव में अभी तक पुलिस उसका बयान दर्ज नहीं करवा रही है। पीड़िता और उसके परिजनों का यह भी आरोप है कि दरोगा और आरोपी उन पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे हैं। पीड़िता के पति का कहना है कि यदि आरोपी के रसूख के चलते उस पर कार्रवाई नहीं की गई तो वे सपरिवार पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर आत्मदाह करेंगे। इस मामले में पुलिस कुछ बोलने से कतरा रही है।

इससे पहले उन्नाव के माखी थाना क्षेत्र की रहने वाली 17 साल की लड़की ने बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर आरोप लगाया था कि जून 2017 में उन्होंने उसे बंधक बनाकर कई बार रेप किया था। लड़की का आरोप था कि विधायक के साथ-साथ उसके लोगों ने भी साथ में रेप किया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia