उत्तर प्रदेश: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर चंद सेकेंड में आग का गोला बना ट्रक, सामने आया डरावना वीडियो!

ट्रक में आग इतनी भीषण लगी थी कि दूर-दूर तक आग की लपटे और धुआं नजर आ रहा था। आग से एक्सप्रेस-वे पर अफरा-तफरी मच गई। एक्सप्रेस-वे पर जाम भी लग गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के ऊसराहार थाना इलाके में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर ट्रक में भीषण पर आग लग गई। आग से लाखों की दवाइयां जलकर राख हो गईं। बताया जा रहा है कि यह ट्रक गुवाहाटी से जयपुर दवा लेकर जा रहा था। इसी दौरान शॉर्ट सर्किट की वजह से ट्रक में आग लग गई। ट्रक चालक ने ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई।

ट्रक में आग इतनी भीषण लगी थी कि दूर-दूर तक आग की लपटे और धुआं नजर आ रहा था। आग से एक्सप्रेस-वे पर अफरा-तफरी मच गई। ट्रक में आग से एक्सप्रेस-वे पर जाम भी लग गया। आग की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।


एएसपी ग्रामीण सतपाल सिंह ने बताया कि थाना ऊसराहार इलाके में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर दवा से लदे ट्रक में अचानक आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलने के बाद पुलिस और मुख्य अग्निशमन अधिकारी तबारक हुसैन दमकल विभाग की टीम के साथ मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया। एसपी ग्रामीण ने बताया कि ट्रक का ड्राइवर और खलासी सुरक्षित हैं। उन्होंने बताया कि शॉर्ट सर्किट की वजह से ट्रक में आग लगी। आग पर काबू पाने के बाद एक्सप्रेस-वे पर वाहनों का आवागमन शुरू करा दिया गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia