वाराणसी में पीएम मोदी का विरोध, दिखाया गया काला झंडा, विरोध करने वाले को पुलिस ने हिरासत में लिया

वाराणसी पुलिस ने बताया कि पीएम मोदी जंगमबाड़ी मठ में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के बाद काशी हिन्दू विश्वविद्यालय स्थित हेलीपैड जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में रविदास गेट के पास एक युवक काला झंडा लेकर अचानक उनके काफिले के सामने आ गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी दौरे के दौरान रविवार को विरोध का सामना करना पड़ा। बताया जा रहा है कि जैसे पीएम मोदी का काफिला बीएचयू से पड़ाव (चंदौली) स्थित पंडित दीनदयाल स्मृति स्थल के लिए रवाना हुआ अचानक हाथ में काला झंडा लेकर एक युवक उनके काफिले के बीच में कूद पड़ा। युवक ने पीएम मोदी के काफिले को काले झंडे दिखाए। युवक की पहचान समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता के रूप में हुई है।

पुलिस ने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता को तुरंत हिरासत में ले लिया। पुलिस ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जंगमबाड़ी मठ में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के बाद काशी हिन्दू विश्वविद्यालय स्थित हेलीपैड जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में रविदास गेट के पास एक युवक काला झंडा लेकर अचानक उनके काफिले के सामने आ गया। पुलिस के मुताबाकि, युवक के काफिले के सामने आते ही प्रधानमंत्री की सुरक्षा में लगे एसपीजी के जवानों ने उसे पकड़ लिया।

एसपीजी के जवानों ने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। युवक को हिरासत में लेने के बाद पुलिस उसे लंका थाने लेकर चली गई। पुलिस ने बताया कि युवक की पहचान समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष सतीश फौजी के पुत्र अजय फौजी के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि युवक से पूछताछ की जा रही है।

अपने वाराणसी दौरे के दौरान पीएम मोदी ने जंगमबाड़ी मठ में आयोजित समारोह में शामिल हुए। इसके बाद उन्होंन चंदौली के पड़ाव में पं. दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा का लोकार्पण किया। प्रतिमा का लो‍कार्पण करने के बाद उन्‍होंने स्‍मारक परिसर का भी अवलोकन किया। साथ ही पीएम मोदी ने कई परियोजनाओं का भी लोकार्पण किया।

लोकप्रिय