यूपी: एक बार फिर बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह के बिगड़े बोल, कुत्ते से की मंत्री ओमप्रकाश राजभर की तुलना

यूपी में बीजेपी विधायकों के बिगड़े बोल थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अपने विवादित बयानों के लिए कुख्यात बलिया जिले के बैरिया विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने योगी सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर की तुलना कुत्ते से की है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

यूपी में बीजेपी नेताओं की जुबानी जंग जारी है। बलिया जिले के बैरिया विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने योगी आदित्यनाथ की कैबिनेट में मंत्री को लेकर विवादित बयान दिया है। विधायक सुरेंद्र सिंह ने योगी आदित्यनाथ की कैबिनेट में मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर की तुलना कुत्ते से कर दी है।

ओमप्रकाश राजभर ने बीते दिनों वाराणसी के बाबतपुर हवाई अड्डे पर समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव से मुलाकत की थी। इस दौरान दोनों काफी लंबी बातचीत हुई। इस मुलाकात को लेकर सुरेंद्र सिंह ने कहा, “यह ओमप्रकाश राजभर का स्वभाव बोल रहा है। हकीकत में लोभ के लिए कहीं भी जाने का स्वभाव कुत्ते का होता है। ऐसे में राजनैतिक और आर्थिक लाभ के लिए कहीं भी जाना कुत्ते की पहचान है।”

बीजेपी विधायक यहीं नहीं रुके और उन्होंने आगे कहा कि शिवपाल और मायावती जहां भी रोटी दिखाएंगे ओमप्रकाश राजभर वहां दौड़ें चले जाएंगे।

इससे पहले भी विधायक सुरेंद्र सिंह अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं। हाल ही में सुरेंद्र सिंह ने कहा था कि ताजमहल का नाम बदलकर ‘राम महल’ या ‘कृष्ण महल’ कर देना चाहिए।

अप्रैल महीने में उन्होंने गैंगरेप मामले में आरोपी उन्नाव से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के समर्थन में भी बयानबाजी की थी। उन्होंने कहा था कि कोई भी व्यक्ति 3 बच्चों की मां से रेप नहीं कर सकता। उनके इस बयान पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने उन्हें नोटिस जारी किया था।

विधायक सुरेंद्र सिंह ने अप्रैल महीने में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को शूर्पणखा बताया था। उन्होंने कहा था कि बंगाल की सड़कों पर लोगों को मारा जा रहा है और वह मुख्यमंत्री होकर भी कुछ नहीं कर रही हैं। बंगाल में हिंदू सुरक्षित नहीं हैं, अगर ऐसा ही चलता रहा तो वहां भी जम्मू-कश्मीर जैसे हालात हो जाएंगे।

1 मई, 2018 को रेप की घटनाओं पर बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि मोबाइल का इस्तेमाल करने और आजाद घूमने की वजह से देश में लड़कियां रेप का शिकार हो रही हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 17 Jun 2018, 9:01 AM