उत्तर प्रदेश: बीजेपी सांसद अरुण सागर को फरार घोषित किया गया, आरोप जानकर रह जाएंगे हैरान

बीजेपी सांसद अरुण सागर पर 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान बिना संबद्ध अधिकारी की अनुमति के चुनाव सामग्री लाने के आरोप है। इस मामले में उन्हें बार-बार कोर्ट में पेश होने के लिए भी कहा गया लेकिन वो पेश नहीं हुए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के बीजेपी के एक सांसद को फरार घोषित कर दिया गया है। शायद आप इस लाइन को पढ़कर चौंक गए हों, लेकिन यह सच है। दरअसल शाहजहांपुर जिला कोर्ट ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद अरुण सागर को फरार घोषित कर दिया। उन पर पिछले लोकसभा चुनाव के दौरान प्रशासन की अनुमति के बिना दीवार पर पेंटिंग कराने का आरोप है

बीजेपी सांसद अरुण सागर पर 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान बिना संबद्ध अधिकारी की अनुमति के चुनाव सामग्री लाने के आरोप है। इस मामले में उन्हें बार-बार कोर्ट में पेश होने के लिए भी कहा गया लेकिन वो पेश नहीं हुए। इसके बाद उनके खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी कर दिया गया था। अब उन्हें फरार घोषित कर दिया गया है।


अमर उजाला की खबर के मुताबकि वर्ष 2019 में 12 मार्च को तत्कालीन उपजिलाधिकारी सदर/सहायक रिटर्निंग ऑफिसर 136 विधानसभा क्षेत्र ददरौल वेद सिंह चौहान भ्रमण कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कांट थाना क्षेत्र के गांव रसूलापुर में बीजेपी के प्रत्याशी अरुण सागर की प्रचार सामग्री दिखाई दी। इस प्रचार समाग्री को लगाने के लिए किसी सक्षम अधिकारी की अनुमति नहीं ली गई थी। जिसके बाद उन्होंने तहरीर दी और इस पर कांट थाने में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia