यूपी: विधानसभा में एसपी विधायक का हुआ ब्रेन हेमरेज, राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान वेल में कर रहे थे नारेबाजी

यूपी विधानसभा के बजट सत्र के पहले दिन सदन में राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान एसपी और बीएसपी के विधायक नाराजेबाजी कर रहे थे। इनमें एसपी के विधायक सुभाष पासी भी मौजूद थे, जो नारेबाजी करते वक्त अचानक बेहोश हो गए। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश विधानसभा में बजट सत्र के पहले दिन वेल में नारेबाजी करते हुए गाजीपुर से समाजवादी पार्टी के विधायक सुभाष पासी बेहोश होकर गिर पड़े। इसके बाद उन्हें श्यामा प्रसाद मुर्ख्जी सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने बताया कि उनका ब्रेन हेमरेज हो गया है। चेकअप के बाद डॉक्टरों ने सुभाष पासी को केजीएमयू के ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया, जहां उनका इलाज जारी है।

बजट सत्र के पहले दिन विधानसभ में राज्यपाल का अभिभाषण हो रहा था। इसी दौरान समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के विधायक राज्य में बिगड़ी कानून व्यवस्था समेत कई मुद्दों को लेकर नाराजेबाजी करते हुए सदन के वेल में पहुंच गए। इनमें समाजवादी पार्टी के विधायक सुभाष पासी भी मौजूद थे, जो नारेबाजी करते वक्त अचानक बेहोश होकर वेल में ही गिर पड़े। बेहोश होने के बाद विधायक को अस्पताल ले जाया गया।

यूपी विधानसभा के बजट सत्र की शुरुआत हंगामेदार रही। राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान एसपी और बीएसपी के विधायकों ने सदन में जमकर हंगामा और नारेबाजी की। इस दौरान विपक्ष के विधायकों ने राज्यपाल के ऊपर कागज के टुकड़े भी फेंके। इस दौरान एसपी के विधायक आजम खान समेत पार्टी सभी विधायक मौजूद थे, जिन्होंने केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। सदन में विपक्ष के हंगामे के बीच राज्यपाल ने अपना अभिभाषण जारी रखा। इस दौरान विपक्षी विधायक सदन के वेल में बैनर लहराते रहे। सदन में हंगामे के बीच राज्यपाल राम नाईक ने अपना अभिभाषण पूरा किया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 05 Feb 2019, 5:59 PM