उत्तर प्रदेश: यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, 24 से ज्यादा घायल, अस्पताल में कराया गया भर्ती

पुलिस ने बताया कि घायल यात्रियों को इलाज के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज ले जाया गया और वे सभी खतरे से बाहर हैं। इस बीच दुर्घटनास्थल पर एंबुलेंस के पहुंचने में देरी से नाराज कुछ स्थानीय निवासियों ने पुलिस की गाड़ी को पलट दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के आगरा के जमालनगर भैंस गांव के पास एक बस के 12 फीट गहरी खाई में गिरने से करीब दो दर्जन यात्री घायल हो गए। पुलिस के अनुसार, जलेसर से आगरा आ रही बस के चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया, जिससे शनिवार शाम को दुर्घटना हुई।

पुलिस ने कहा कि घायल यात्रियों को इलाज के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज ले जाया गया और वे सभी खतरे से बाहर हैं। इस बीच दुर्घटनास्थल पर एंबुलेंस के पहुंचने में देरी से नाराज कुछ स्थानीय निवासियों ने पुलिस की गाड़ी को पलट दिया।


एसपी (पश्चिम) सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि बस में करीब 80 यात्री सवार थे और दुर्घटना के बाद चालक व परिचालक मौके से फरार हो गए। उन्होंने कहा कि मामले में दो प्राथमिकी दर्ज की गई हैं, एक दुर्घटना के लिए और दूसरी असामाजिक तत्वों के खिलाफ जो हंगामा करने और सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने में शामिल हैं। कुछ यात्रियों ने पुलिस को बताया कि चालक नशे में था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia