UP: हाथों में ईंट, अंदाज 'लोडी सिंघम' वाला! चंदौली की DM बोलीं- किसी को नहीं छोड़ूंगी, तस्वीरें वायरल

डीएम ने ईंट की जांच की और पर उसकी गुणवत्ता पर सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि देखने से ही लग रहा है कि यह थर्ड क्वालिटी की ईंट है। उन्होंने कहा कि यहां पर थर्ड क्वालिटी का मैटेरियल इस्तेमाल नहीं होना चाहिए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के चंदौली की डीएम ईशा दोहन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लोग उन्हें लेडी सिंघम बताकर संबोधित कर रहें हैं। बताया जा रहा है कि वह चंदौली के चकिया तहसील इलाके के फिरोजापुर गांव में निर्माणाधीन आईआईटी इमारत का औचक निरीक्षण करने पहुंची थीं। इस दौरान वह घटिया निर्माण सामग्री दिखते ही भड़क गईं। उन्होंने अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। हाथ में ईंट उठाकर वह ईंटों की जांच करने लगीं। उन्होंने कहा, “कोई थर्ड क्वालिटी की चीज का इस्तेमाल होते हुए यहां मिला तो मैं आपके और आपके कांट्रेक्टर पर कार्रवाई करूंगी।”

डीएम ने ईंट की जांच की और पर उसकी गुणवत्ता पर सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि देखने से ही लग रहा है कि यह थर्ड क्वालिटी की ईंट है। उन्होंने कहा कि यहां पर थर्ड क्वालिटी का मैटेरियल इस्तेमाल नहीं होना चाहिए। डीएम ने कहा कि अगर इस तरह की स्थिति आगे दिखाई दी तो मैं किसी को भी छोड़ने वाली नहीं हूं। उन्होंने ईट की गुणवत्ता की जांच कराने के लिए अधिकारियों को निर्देश भी दिए।


डीएम ईशा दोहन ने इस संबंध में बताते हुए कहा कि मैंने 26 अक्टूबर 2022 को चकिया के फिरोजपुर स्थित निर्माणाधीन आईटीआई भवन का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान यह बात सामने आई कि काम बेहद धीमी रफ्तार से चल रहा है। मौके पर कम मजदूर काम करते हुए पाए गए। उन्होंने कहा कि मैंने नाराजगी जताते हुए तेजी से निर्माण कार्य पूरा करने के निर्देश दिए हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia