यूपी में कोरोना का कहर, अखिलेश यादव के बाद कोरोना की चपेट में आए CM योगी आदित्यनाथ, हुए सेल्फ आइसोलेट

कोरोना संक्रमित होने की जानकारी देते हुए सीएम योगी ने कहा कि शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहा हूं। सभी कार्य वर्चुअली संपादित कर रहा हूं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश भर में कोरोना का कहर जारी है। उत्तर प्रदेश में भी कोरोना की दूसरी लहर से कोहराम मचा हुआ है। लगातार अब यूपी में नेताओं के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। इन सबके बीच अब उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। इसकी जानकारी खुद सीएम योगी ने ट्वीट कर दी है।

आपको बता दें, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद को मंगलवार से ही आइसोलेट कर लिया था। वह अपना सारा कामकाज अपने आवास से वर्चुअली कर रहे थे। कोरोना स्थिति पर रोजाना होने वाली टीम 11 की बैठक उन्होने मंगलवार को वर्चुअली ही संबोधित किया था। मुख्यमंत्री ने मंगलवार को ट्वीट करके बताया था कि उनके कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना से संक्रमित हुए हैं। यह अधिकारी उनके संपर्क में रहे हैं, अतः उन्होंने एहतियातन अपने को आइसोलेट कर लिया है एवं सभी कार्य वर्चुअली कर रहे हैं। आज सीएम की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia