उत्तर प्रदेश चुनाव: आजम खान के बेटे अब्दुल्ला का बड़ा बयान! '...मैं अकेला हूं, वो मुझे गोली मार देंगे'

सुरक्षा के सवाल पर अब्दुल्ला आजम ने कहा कि मेरी सुरक्षा मेरा मालिक करता है। मुझे किसी की सुरक्षा नहीं चाहिए। पुलिस कर्मी मेरी सुरक्षा के लिए नहीं, मेरी रेकी के लिए लगाए गए हैं। मैं कब कहां हूं, यह जानने के लिए मेरे साथ पुलिस वाले लगाए गए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश में चुनावी सरगर्मियां तेज हैं। सभी पार्टियां और उनके उम्मीदवार जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। प्रदेश में चुनाव प्रचार तेज है। इस बीच जेल में बंद समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम, उनकी पत्नी और वो खुद चुनाव मैदान में है। पार्टी ने सभी को टिकट दिया है। इस बीच अब्दुल्ला आजम ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा, "आपके साथ (बीजेपी) अधिकारी हैं, आपके साथ पुलिस है, आपके साथ दो सरकारें हैं। मैं अकेला हूं, मेरे साथ कोई नहीं है। मुझे उन पुलिसकर्मियों पर भी भरोसा नहीं है जो मेरे साथ हैं, वे मुझे गोली मार सकते हैं। वे मेरी सुरक्षा के लिए नहीं बल्कि मेरी रेकी के लिए तैनात हैं।"

दरअसल आजम खान की जमानत रद्द होने पर मीडियाकर्मी अब्दुल्ला आजम से सवाल पूछ रहे थे। उनके सवालों का जवाब देते हुएअब्दुल्ला आजम ने कहा, “यह सब कोर्ट की चीजें हैं, उन्हें जनता में लाने की कोई फायदा नहीं है। जो नामांकन का पर्चा है, वह रिटर्निंग ऑफिसर के पास है, उसका जिक्र करने का यहां कोई फायदा नहीं है। एक ही चीज मैं कहूंगा कि आप मजबूती से चुनाव लड़ो, जनता के बीच जाओ मुझे हराओ। भाई आपके साथ अधिकारी हैं, आपके साथ पुलिस है, आपके साथ दो-दो सरकारें हैं। मैं तो अकेला हूं। मेरे साथ तो कोई भी नहीं है। मेरे साथ तो जो पुलिस वाले चल रहे हैं उनपर ही मुझे भरोसा नहीं है। वो भी गोली मार सकते हैं।”


सुरक्षा के सवाल पर अब्दुल्ला आजम ने कहा, “मेरी सुरक्षा मेरा मालिक करता है। मुझे किसी की सुरक्षा नहीं चाहिए। पुलिस कर्मी मेरी सुरक्षा के लिए नहीं, मेरी रेकी के लिए लगाए गए हैं। मैं कब कहां हूं, यह जानने के लिए, वह इस बात की जानकारी देने के लिए लगाए गए हैं कि मैं कब और किससे मिल रहा हूं।”

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 29 Jan 2022, 10:41 AM