उत्तर प्रदेश: अयोध्या राजमार्ग पर ट्रक और टैंकर में भीषण टक्कर, दो लोगों की जिंदा जलकर मौत

हादसा पटरंगा थाना क्षेत्र में हुआ। ट्रक नेपाल से मार्बल उतारकर वापस लौट रहा था। दोनों वाहन रानीमऊ पहुंचे ही थे कि अचानक नेपाल से लौट रहा ट्रक अनियंत्रित हो गया और डिवाइडर को क्रास कर सामने से आ रहे टैंकर से टकरा गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में भीषण सड़क हादसा हुआ है। लखनऊ-गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर जिले की सीमा स्थित रानीमऊ चौराहे पर ट्रक-टैंकर के बीच आमने-सामने की सीधी टक्कर हो गई। टैंकर में तारकोल भरा होने के कारण हादसे के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई। वाहनों पर सवार दो लोग की जिंदा जलकर  मौत हो गई।

क्षेत्राधिकारी सत्येंद्र भूषण तिवारी ने बताया, ''हादसा पटरंगा थाना के अंतर्गत हुआ। एक ट्रक नेपाल से मार्बल उतारकर वापस लौट रहा था। दोनों वाहन रानीमऊ पहुंचे ही थे कि अचानक नेपाल से लौट रहा ट्रक अनियंत्रित हो गया और डिवाइडर को क्रास कर सामने से आ रहे टैंकर में जोरदार टक्कर मार दी।”


टैंकर में टक्कर लगते ही उसमें आग लग गई। इस हादसे में दो लोगों की जलकर मौत हो गई। एक व्यक्ति गंभीर रूप से झुलस गया, जिसे लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। फायर ब्रिगेड के जवानों की मदद से लगभग दो घंटे बाद आग पर काबू पाया जा सका।''

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia