उत्तर प्रदेश: फिरोजाबाद में ट्रक ने कार को मारी टक्कर, भीषण हादसे में तीन लोगों की मौत, एक घायल

‘आई टेन’ कार में सवार चार लोग आगरा से फिरोजाबाद की ओर आ रहे थे, तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। भयंकर टक्कर की वजह से कार में बैठे लोग उसमें दब गए, जिसके बाद तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में शुक्रवार की सुबह एनएच-2 पर हुए भीषण हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी है। हादसा फिरोजाबाद के ही टूंडला क्षेत्र के गांव राजा का ताल पास हुआ, जहां एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस भीषण हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल है।

दरअसल आई टेन कार में सवार कार सवार चार लोग आगरा से फिरोजाबाद की ओर आ रहे थे, तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। भयंकर टक्कर की वजह से कार में बैठे लोग उसमें दब गए जिसके बाद तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने कटर की सहायता से कार को काट कर सभी को बाहर निकाला। हादसे में घायल एक शख्स को पास के ही जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे आगरा के लिए रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने तीनों लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मरने वालों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर कार को आगरा की बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

बता दें कि उत्तर प्रदेश में भीषण सड़क हादसे में होने वाली मौत का यह कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले 27 मई की देर रात एक एम्बुलेंस ट्रक में जा घुसी थी जिसमें दो साल के मासूम सहित 4 लोगों की जन गयी थी।

वहीं इसी साल 18 मई को आगरा-लखनऊ हाइवे पर एक बस पलटने से बिहार जाने वाले 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी थी जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल हुए थे ।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia