उत्तर प्रदेश: सिलेंडर धमाके से मातम में बदली शादी की खुशियां, चार महिलाओं की दर्दनाक मौत, 6 से ज्यादा घायल

यूपी के शाहजहांपुर में शादी से एक दिन पहले घर की महिलाएं मेहमानों के लिए खाना बना रही थीं। इसी दौरान एलपीजी गैस सिलेंडर लीक हो गया और उसमें तेज धमाका हो गया। सिलेंडर फटने से चार महिलाओं की मौत हो गई और 6 से ज्यादा लोग झुलस गए।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के कलान इलाके में खाना बनाते समय एलपीजी गैस सिलेंडर फटने से पूर्व प्रधान समेत तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक लड़की ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे में 6 से ज्यादा लोग झुलस गए।

सूचना मिलते ही सीओ और एसडीएम जलालाबाद ने मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य शुरू कराया है। घायलों को इलाज के लिए भेजा गया है। बताया जा रहा है कि विक्रमपुर गांव निवासी रामनिवास की बेटी पिंकी की बारात आनी थी। शादी समारोह में शामिल होने के लिए घर में मेहमान जमा हुए थे।


बताया जा रहा है कि शादी से एक दिन पहले घर की महिलाएं मेहमानों के लिए खाना बना रही थीं। इसी दौरान एलपीजी गैस सिलेंडर लीक हो गया और उसमें तेज धमाका हो गया। सिलेंडर फटने से मौके पर ही पूर्व प्रधान मुन्नी देवी,गंगा देवी और नीलम देवी की मौत हो गई जबकि आसपास खड़े आधा दर्जन से ज्यादा लोग झुलस गए, जिनमें गम्भीर रूप से घायलों को इलाज के लिए भेजा गया जहां एक गम्भीर घायल लड़की की मौत हो गई। सूचना मिलते पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और राहत और बचाव का काम शुरू कर दिया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia