उत्तर प्रदेश: बांदा में होली के हुड़दंगी ने दलित युवक को मारी गोली

पुलिस उपाधीक्षक राजीव प्रताप सिंह ने कहा कि बांदा जिले की बबेरू कोतवाली क्षेत्र के तरायां गांव में मंगलवार सुबह शौच के लिए घर से बाहर जा रहे दलित युवक को एक हुड़दंगी ने बाएं पैर में गोली मारकर घायल कर दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में दलित युवक को गोली मारी गई है। बताया जा रहा है कि होली के एक हुड़दंगी ने शौच के लिए जा रहे दलित युवक को मंगलवार सुबह कथित रूप से गोली मारकर घायल कर दिया है।

पुलिस ने इस बात की जानकारी दी। पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) राजीव प्रताप सिंह ने कहा, "बांदा जिले की बबेरू कोतवाली क्षेत्र के तरायां गांव में मंगलवार सुबह शौच के लिए घर से बाहर जा रहे दलित युवक पिंटू श्रीवास (26) को एक हुड़दंगी ने बाएं पैर में गोली मारकर घायल कर दिया। उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए जिले के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।"

उन्होंने कहा, "इस संबंध में घायल युवक की तहरीर पर गांव के ही शिवमोहन सिंह के खिलाफ जानलेवा हमला की प्राथमिकी दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।"


घायल युवक पिंटू ने कहा कि पछले तीन साल पूर्व होली के त्योहार में कीचड़ डालने को लेकर शिवमोहन से विवाद हुआ था, उसी रंजिश में होली के त्योहार में ही उसने उसकी गोली मारकर हत्या करने की कोशिश की है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia