उत्तर प्रदेश: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, बस-डीसीएम की टक्कर में 6 लोगों की दर्दनाक मौत, 21 घायल

जब हादसा हुआ तब अधिकांश सवारियां नींद में थीं। उनको हादसे का पता तब चला जब बस और डीसीएम में भिड़ंत के बाद तेज आवाज हुई और फिर बस खाई में पलट गई। जब यात्रियों की आंख खुली तो सबकुछ बिखरा हुआ था। किसी का सिर फट गया था तो किसी का हाथ टूट गया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बुधवार सुबह सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई और 20 से अधिक लोग घायल हो गए। हादसा समय हुआ जब एक बस ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। यात्रियों के बीच चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने राहत और बचाव शुरू किया। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।

ये हादसा शिकोहाबाद के नगला खंगार के 61 माइल स्टोल के पास आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुआ है। हादसे की जानकारी मिलते ही यूपीडा की राहत टीम के साथ थाना नगला खंगर एवं नसीरपुर से पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला और अस्पताल भिजवाया।

खबरों के मुताबिक, जब हादसा हुआ तब अधिकांश सवारियां नींद में थीं। उनको हादसे का पता तब चला जब बस और डीसीएम में भिड़ंत के बाद तेज आवाज हुई और फिर बस खाई में पलट गई। जब यात्रियों की आंख खुली तो सबकुछ बिखरा हुआ था। किसी का सिर फट गया था तो किसी का हाथ टूट गया था।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख व्यक्त किया है और अधिकारियों को घायलों का उचित इलाज सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है। पुलिस मामले की जांच कर हादसे के तह तक जाने का प्रयास कर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia