उत्तर प्रदेश: ईस्टर्न पेरिफेरल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, 2 लोगों की मौत, 7 घायल, कैंची धाम से लौट रहे थे सभी

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि मिनी ट्रैवल बस में सवार लोग उत्तराखंड के रामनगर स्थित कैंची धाम से आ रहे थे। इसी दौरान पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर रिठौरी, मायचा के पास गाड़ी को साइड में लगाते समय पीछे से एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के कोतवाली दादरी क्षेत्र से होकर गुजर रही ईस्टर्न पेरिफेरल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। मिनी ट्रैवल बस को पीछे से एक को अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे ट्रैवल बस पलट गई। हादसे में बच्चे समेत दो की मौत हो गई और 7 लोग घायल हो गए। घायलों का इलाज जिम्स अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने अज्ञात वाहन के ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि मिनी ट्रैवल बस में सवार लोग कैंची धाम, नीम करोरी, रामनगर, उत्तराखंड से आ रहे थे, तभी पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर रिठौरी, मायचा के पास गाड़ी को साइड में लगाते समय पीछे से एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इसके कारण मिनी ट्रैवल बस पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर ही पलट गई। सूचना मिलते दादरी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई, और घायलों जिम्स अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने आठ साल के प्रतीक और 31 वर्षीय देवेंद्र चौधरी को मृत घोषित कर दिया।


एडिशनल डीसीपी ने बताया कि मिनी ट्रैवल बस में सवार प्रियंक बड़जात्या, प्रकृत चौबे, रानी चौबे, रजनी नेहवाल, हर्ष पांडे, श्री चौबे और ड्राइवर उमेद का इलाज चल रहा है। पुलिस ने अज्ञात वाहन के ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia