यूपी: ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार

कार में सवार होकर लोग आगरा से दिल्ली जा रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हो गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन अस्पताल में सभी की मौत हो गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। सेक्टर 160 के पास बेकाबू होकर एक कार पहले डिवाइडर और फिर पेड़ से टकरा गई। हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों को मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कार में सवार होकर लोग आगरा से दिल्ली जा रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हो गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन अस्पताल में सभी की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि दिल्ली के रहने वाले कार्तिक गुप्ता अपनी पत्नी शिवानी, साली शीतल शर्मा और सुमन गुप्ता और कार्तिक के 3 महीने के बेटे के साथ आगरा में एक शादी समारोह में हिस्सा लेने गए थे। शादी समारोह में हिस्सा लेने के बाद यह परिवार दिल्ली वापस लौट रहा था। इसी दौरान सुबह करीब 5 बजे सेक्टर 160 के पास उनकी तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। कार को देखने बाद इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना भीषण रहा होगा।


कार के मामलिक कार्तिक गुप्ता और उनकी साली शीतल शर्मा को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां कार्तिक गुप्ता की इलाज के दौरान मौत हो गई। सुमन गुप्ता और कार्तिक गुप्ता के 3 महीने के बच्चे को फेलिक्स हॉस्पिटल, सेक्टर-137 में भर्ती कराया गया जहां 3 महीने के बच्चे की मौत हो गई। कार्तिक गुप्ता की पत्नी शिवानी को जेपी हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia