यूपी: रिश्वत नहीं मिलने पर डॉक्टरों ने महिला को भर्ती करने से किया इनकार, तड़प-तड़प कर हुई मौत

यूपी में गोंडा के जिला अस्पताल में इंसानिय को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। आरोप है कि अस्ताल में डॉक्टरों ने रिश्वत नहीं मिलने पर महिला मरीज को भर्ती लेने से मना कर दिया, जिसके चलते महिला की मौत हो गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश में गोंडा के जिला अस्पताल में गंभीर हालत में पहुंची एक महिल को डॉक्टरों ने भर्ती नहीं लिया, जिसके चलते महिला की मौत हो गई। महिला के बेटे का आरोप है कि वह अपनी मां को लेकर जिला अस्पताल के इमर्जेंसी वार्ड में पहुंचे थे। जहां डॉक्टरों ने उनकी मां को भर्ती लेने के लिए रिश्वत की मांग की, और जब रिश्वत के पैसे नहीं मिले तो भर्ती लेने से मना कर दिया। नतीजा यह हुआ कि महिला की अस्पताल में ही तड़प-तड़प कर मौत हो गई।

महिला के बेटे का कहना है कि उन्होंने डॉक्टरों से काफी मिन्तें कीं और पैसे नहीं होने का दुखड़ा रोया। आरोप है कि बावजूद इसके डॉक्टरों ने महिला को भर्ती नहीं लिया। आरोपों के मुताबिक, डॉक्टरों ने कहा कि जब तक पैसे नहीं मिलेंगे तब तक महिल को अस्पताल में भर्ती नहीं लिया जाएगा।

वहीं, मामले पर बयान देते हुए सीएमओं ने कहा कि महिला मरीज को अस्पताल में भर्ती ले लिया गया था, लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से उनकी मौत हो गई। सीएमओ ने पूरे ममाले की जांच की बात कही है। उन्होंन कहा कि जो भी जांच में दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 27 Jun 2018, 10:20 AM