यूपी: मैनपुरी में टूरिस्ट बस पलटने से 17 यात्रियों की मौत, 35 से ज्यादा घायल

यूपी के मैनपुरी में बस पलटने से 17 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में बस पलटने से 17 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि यह बस राजस्थान के जयपुर से कन्नौज के गोसाईगंज जा रही थी। इसी दौरान मैनपुरी के दन्नाहार थाना इलाके में यह हादसा हो गया।

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। यहां के दन्नाहार थाने के कीरतपुर चौकी के पास टूरिस्ट बस बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 35 लोग घायल हुए हैं। यह हादसा आज यानी बुधवार सुबह करीब 5 बजे हुआ। हादसे की सचूना मिलने के बाद पुलिस और एंबुलेंस की कई गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में से कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

बताया जा रहा है कि यह बस राजस्थान के जयपुर से कन्नौज के गोसाईगंज जा रही थी। इसी दौरान मैनपुरी के दन्नाहार थाना इलाके में डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। हादसे के वक्त बस में करीब 90 यात्री सवार थे।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बस हादसे में यात्रियों की मौत पर शोक व्यक्त किया है। साथ ही बस हादसे में घायल यात्रियों का सही ढंग से इलाज कराने के लिए अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

सबसे लोकप्रिय

अखबार सब्सक्राइब करें