यूपी: मैनपुरी में टूरिस्ट बस पलटने से 17 यात्रियों की मौत, 35 से ज्यादा घायल

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में बस पलटने से 17 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि यह बस राजस्थान के जयपुर से कन्नौज के गोसाईगंज जा रही थी। इसी दौरान मैनपुरी के दन्नाहार थाना इलाके में यह हादसा हो गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। यहां के दन्नाहार थाने के कीरतपुर चौकी के पास टूरिस्ट बस बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 35 लोग घायल हुए हैं। यह हादसा आज यानी बुधवार सुबह करीब 5 बजे हुआ। हादसे की सचूना मिलने के बाद पुलिस और एंबुलेंस की कई गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में से कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

बताया जा रहा है कि यह बस राजस्थान के जयपुर से कन्नौज के गोसाईगंज जा रही थी। इसी दौरान मैनपुरी के दन्नाहार थाना इलाके में डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। हादसे के वक्त बस में करीब 90 यात्री सवार थे।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बस हादसे में यात्रियों की मौत पर शोक व्यक्त किया है। साथ ही बस हादसे में घायल यात्रियों का सही ढंग से इलाज कराने के लिए अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 13 Jun 2018, 9:18 AM