उत्तर प्रदेश: वाराणसी के एक कॉलेज में क्लास के अंदर मिला नर कंकाल, मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

कोरोना महामारी के दौरान यूपी समेत देशभर में स्कूल और कॉलेज बंद कर दिए गए थे। अनलॉक गाइडलाइंस के तहत दोबारा स्कूल और कॉलेज खुलने शुरू हुए हैं। इसी बीच वाराणसी के जे. पी. मेहता इंटर कॉलेज भी खुला। इस दौरान क्लासरूम से नर कंकाल बरामद किया गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के वाराणसी के एक कॉलेज से दिल दहला देने वाली तस्वीर सामने आई है। जे. पी. मेहता इंटर कॉलेज स्कूल के अंदर क्लासरूम से एक नर कंकाल बरामद किया गया है। नर कंकाल मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। क्लासरूम की सफाई करते समय यह नर कंकाल बरामद किया गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

कोरोना महामारी के दौरान यूपी समेत देशभर में स्कूल और कॉलेज बंद कर दिए गए थे। अनलॉक गाइडलाइंस के तहत दोबारा स्कूल और कॉलेज खुलने शुरू हुए हैं। इसी बीच वाराणसी के जे. पी. मेहता इंटर कॉलेज भी खुला है। जब कॉलेज के क्लासरूम को खोला गया तो सभी हैरान रह गए।

कोरोना काल के दौरान जे. पी. मेहता इंटर कॉलेज को एक शेल्टर होम बना दिया गया था। बड़ी संख्या में लोग यहां रुके हुए थे। इनमें से ज्यादातर लोग भिखारी और गरीब तबके के लोग थे। वहीं, जे. पी. मेहता इंटर कॉलेज के प्रबंधन ने आशंका जताई है कि कोरोना काल के दौरान जब स्कूल को शेल्टर होम बनाया गया था, तब हो सकता है कि यहां किसी की मौत हो गई हो। वहीं प्रिंसिपल डॉक्टर एनके सिंह ने कहा कि कोरोना काल में स्कूल परिसर में काफी घास और झाड़ियां उग गई थीं। इसी के चलते क्लासरूम की सफाई नहीं हो पाई थी। जब सफाई की गई तो क्लासरूम से नर कंकाल मिला है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय