अजब यूपी पुलिस की गजब कहानी! जो बुजुर्ग महिला बिना सहारे बिस्तर तक से उठ नहीं पाती, उस पर लगा दिया गैंगस्टर एक्ट

जिस महिला के खिलाफ मेरठ पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज किया है वह खुद से बिस्तर से उठ भी नहीं पाती है। महिला अलीसा ने बताया की उनको कई तरह की बीमारी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की पुलिस अक्सर अपने अजब-गजब कारनामों के लिए सुर्खियों में रहती है। अब यूपी पुलिस ने नया कारनामा किया है। यह मामला मेरठ का है। मेरठ के दिल्ली गेट थान पुलिस ने एक बुजुर्ग महिला के खिलाफ गैंगस्टर के तहत मुकदमा दर्ज कर किया है। हकीकत यह है कि यह बुजुर्ग महिला अलीसा बिना किसी के सहारे से ठीक से चल भी नहीं पाती है। मेरठ पुलिस ने सिर्फ महिला अलीसा के खिलाफ ही नहीं, बल्कि महिला के बेटों के खिलाफ भी गैंगस्टर के तहत केस दर्ज किया है।

ये है पूरा मामला?

बुजुर्ग महिला का कहना है कि राजस्थान के एक व्यक्ति ने उनके परिवार के सदस्यों पर 3 करोड़ रुपए के लेने देने को लेकर आरोप लगाया था। जिस पर पहले मुकदमा दर्ज हो चुका था, लेकिन उस मुकदमे के आधार पर उस व्यक्ति के कहने पर बुजुर्ग महिला और उसके बच्चे, भाई के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया।


जिस महिला पर लगा गैंगस्टर एक्ट, वह बिस्तर से उठ नहीं पाती

जिस महिला के खिलाफ मेरठ पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज किया है वह खुद से बिस्तर से उठ भी नहीं पाती है। महिला अलीसा ने बताया की उनको कई तरह की बीमारी है। वह कई सालों से बीमार हैं। पुलिस ने उन पर गैंगस्टर लगा दी है। गैंगस्टर लगाने के बाद महिला का परिवार फरार है।

महिला ने बताया कि पुलिस द्वारा गैंगस्टर एक्ट लगाने के बाद वह एसपी दफ्तर पहुंची थीं, जहां उनके साथ वहां तैनात गार्ड ने दुर्व्यवहार किया। महिला ने कहा कि अगर गैंगस्टर एक्ट नहीं हटा तो वह अपने परिवार के साथ एसपी दफ्तर में धरना देंगी। वहीं, महिल के वकील ने कहा कि महिला के खिलाफ कोई भी पुख्ता सबूत नहीं, जिसके बिना पर गैंगस्टर एक्ट लगाया गया है। वकील ने कहा कि अगर कोई पुख्ता सबूत है तो पुलिस बताती क्यों नहीं। अभी तक महिला की गिरफ्तारी भी नहीं किया गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 28 Feb 2023, 10:09 AM
;