उत्तर प्रदेश: अखिलेश यादव से 'नाखुश' ओम प्रकाश राजभर ने दिया बड़ा बयान! सपा को कहेंगे अलविदा?

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि असफलता इस बात की तरफ इशारा करती है कि सफलता के लिए प्रयास पूरे मन से नहीं किया जिसका खामियाजा भुगत रहे हैं। जो कमी रह गई है उसे हम जनता के बीच में जाकर ही दूर कर सकते हैं। हम उनसे (अखिलेश यादव) चार से पांच बार यह कह चुके हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद समाजवादी पार्टी में अंदरूनी कहल की खबर सामने आती रही हैं। कभी अखिलेश यादव और शिवपाल यादव को लेकर तो कभी अकिलेश यादव और आजम खान को लेकर। सवाल यह है कि क्या उन दलों में भी बेचैनी है, जिन्होंने यूपी चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी से गठबंधन किया था? उन दलों में सबसे प्रमुख नाम है सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी का। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर सभी मुद्दों को लेकर मुखर रहे हैं। अक्सर वह अलग-अलग मुद्दों पर बयान देते रहे हैं। फिलहाल जो उन्होंने बयान दिया है, उससे अखिलेश यावद और समाजवादी पार्टी पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

ओम प्रकाश राजभर ने कहा, “असफलता इस बात की तरफ इशारा करती है कि सफलता के लिए प्रयास पूरे मन से नहीं किया जिसका खामियाजा भुगत रहे हैं। जो कमी रह गई है उसे हम जनता के बीच में जाकर ही दूर कर सकते हैं। हम उनसे (अखिलेश यादव) चार से पांच बार यह कह चुके हैं।”


राजभर ने कहा, “उनके पार्टी के कई लोग मुझसे कह चूके हैं कि उनसे (अखिलेश यादव) कहिए कि घर से निकलें और लोगों से मिलें। हम तो उनके साथ चार महीने पहले आए तो हमने उनके साथ मिलकर अपने इलाकों में ताकत दिखाई लेकिन उनके इलाकों में ही हम पिट गए तो क्या कर सकते हैं।”

यूपी चुनाव के बाद कई बार ऐसी खबरें सामने आईं कि ओम प्रकाश राजभर, समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव की कार्यशैली से खुश नहीं है और बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं। हालांकि खुद ही राजभर ने ऐसी खबरों का खंडन किया। लेकिन अब जो उन्होंने बयान दिया है, उससे साफ है कि राजभर, अखिलेश यावद की कार्यशैली से खुश नहीं हैं। ऐसे में सवाल यह है कि क्या राजभर अखिलेश यादव को अलविदा कहेंगे?

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia