यूपी के बांदा में कंटेनर ट्रक से 20 गोवंश बरामद, चालक गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में बांदा जिले की नरैनी पुलिस ने सोमवार को एक कंटेनर ट्रक से बिहार ले जाए जा रहे 20 गोवंश बरामद कर ट्रक के चालक को अवैध असलहे के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

फोटो: आईएएनएस
फोटो: आईएएनएस
user

आईएएनएस

उत्तर प्रदेश में बांदा जिले की नरैनी पुलिस ने सोमवार को एक कंटेनर ट्रक से बिहार ले जाए जा रहे 20 गोवंश बरामद कर ट्रक के चालक को अवैध असलहे के साथ गिरफ्तार कर लिया है। नरैनी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक दुर्गविजय सिंह ने मंगलवार को बताया, "मुखबिर की सूचना पर नरैनी और गोरे पुरवा के बीच एक ढाबे के पास कंटेनर ट्रक का पीछा किया गया। पुलिस को देखकर चालक कंटेनर को सड़क किनारे खड़ा कर भागने लगा। जिसे दबोच कर कंटेनर की तलाशी ली गई, उसमें से 20 गोवंश बरामद हुए। एक बैल कंटेनर से उतारते समय घायल हो गया, जिसकी मौत हो गई है।"

उन्होंने बताया, "जिला प्रयागराज में धूमनगंज थाना के उमरी गांव निवासी कंटेनर चालक सोनू सिद्दीकी के पास से एक 315 बोर तमंचा और कारतूस भी बरामद हुआ है। कंटेनर का परिचालक तौफीक और वाहन स्वामी शमीम भाग गए हैं। कंटेनर चालक गौवंशों से संबंधित कोई दस्तावेज नहीं दिखा सका।"


उन्होंने बताया, "ट्रक के चालक ने स्वीकार किया कि गोवंशों को तस्करी कर बिहार ले जाने की योजना थी। फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है, ट्रक को जब्त कर लिया गया है।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia