उत्तर प्रदेश: रिटायर्ड पुलिस अफसर दिनेश शर्मा ने गोली मार कर की खुदकुशी, मौके से सुसाइड नोट बरामद

ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर अपराध नीलाब्जा चौधरी ने बताया कि मंगलवार को गोमती नगर स्थित अपने आवास पर पूर्व पुलिस अधिकारी दिनेश शर्मा ने अपने कमरे से अचानक गोली मार ली। अभी कारणों का पता लगाया जा रहा है।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मंगलवार को सेवानिवृत आईपीएस दिनेश शर्मा ने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली। बताया जा रहा है वो डिप्रेशन में थे। मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जहां उन्होंने अपनी मौत के लिए खुद को जिम्मेदार बताया है। ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर अपराध नीलाब्जा चौधरी ने बताया कि मंगलवार को गोमती नगर स्थित अपने आवास पर पूर्व पुलिस अधिकारी दिनेश शर्मा ने अपने कमरे से अचानक गोली मार ली। अभी कारणों का पता लगाया जा रहा है। बॉडी का पोस्ट मार्टम किया जा रहा है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि उनके आवास से गोली चलने की तेज आवाज आई। इसके बाद परिजन उनके कमरे में पहुंचे, जहां उन्हें खून से लथपथ पाया गया। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया और पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई।


पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट बरामद किया है। हालांकि आत्महत्या की वजहों का अभी खुलासा नहीं किया गया है। आईपीएस अफसर रहे शख्स की ऐसी आत्महत्या करने को चौंकाने वाला कदम माना जा रहा है।

उत्तर प्रदेश: रिटायर्ड पुलिस अफसर दिनेश शर्मा ने गोली मार कर की खुदकुशी, मौके से सुसाइड नोट बरामद

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार वे पिछले कई दिनों से डिप्रेशन से ग्रसित थे। उनका डिप्रेशन का इलाज भी चल रहा था।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia