यूपी: योगी राज में बेखौफ बदमाशों का आतंक, मऊ में समाजवादी पार्टी के नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

समाजवादी पार्टी के नेता बिजली यादव सुबह शैर पर निकले थे। इसी दौरान हमलावरों ने उन्हें रास्ते मे रोका और कनपटी पर पिस्तौल से गोली मार दी। हत्या की वजह का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर बेखौफ बदमाशों का आंतक देखने को मिला है। मऊ के मोहमदाबाद में दिनदहाड़े अज्ञात बदमाशों ने समाजादी पार्टी के नेता बिजली यादव की गोली मारकर हत्या कर दी है। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। दिनदहाड़े हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बताया जा रहा है कि बिजली यादव सुबह शैर पर निकले थे। इसी दौरान हमलावरों ने उन्हें रास्ते मे रोका और कनपटी पर पिस्तौल से गोली मार दी। हत्या की वजह का अभी पता नहीं चल पाया है। गौरतलब है कि इस साल के अंत में उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव है। बिलली यादव पंचायत चुनाव की तैयारी कर रहे थे। स्थानीय लोगों का कहना है कि बिजली यादव की हत्या के पीछे चुनावी रंजिश हो सकती है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की हर पहलू से जांच कर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 12 Jan 2020, 1:56 PM