उत्तर प्रदेश: कुशीनगर में दर्दनाक सड़क हादसा, नहर में कार गिरने से दो लोगों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

रामकोला थाना इलाके के चार लोग कार में सवार होकर निकले थे। कार में सवार लोग रामकोला से सिंगहा के तरफ जा रहे थे। करीब रात 12 बजे रामकोला थाना क्षेत्र के दमदरी पुल के पास उनकी कर बेकाबू होकर बड़ी गंडक नहर में जा गिरी।

यूपी के कुशीनगर में नहर में गिरी कार।
यूपी के कुशीनगर में नहर में गिरी कार।
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले रामकोला थाना क्षेत्र के दमदरी पुल के पास दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। नहर में बेकाबू कार गिरने से दो लोगों की मौत हो गई है और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कार में चार लोग सवार थे। एक शख्स की तलाश की जा रही है।

बताया जा रहा है कि रामकोला थाना इलाके के चार लोग कार में सवार होकर निकले थे। कार में सवार लोग रामकोला से सिंगहा के तरफ जा रहे थे। करीब रात 12 बजे रामकोला थाना क्षेत्र के दमदरी पुल के पास उनकी कर बेकाबू होकर बड़ी गंडक नहर में जा गिरी। हादसे की सूचना मिनले का पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। नहर से दो शवों और एक घायल को बाहर निकाला। शवों को पोस्मार्टम के लिए अस्ताल पहुंचा दिया गया है।


कार में गुड्डू और मनोज यादव, सुबोध मणि और भीम सिंह सवार थे। हादसे में गुड्डू और मनोज यादव की मौके पर मौत हो गई। सुबोध मणि को स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने बाहर निकाला। उनकी गंभीर हालत को देखते हुए इलाज के लिए रामकोला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया गया। वहीं कार में सवार चौथा व्यक्ति भीम सिंह अभी भी लापता हैं, उनकी तलाश जारी है। एनडीआरएफ की टीम मौके पर मौजूद है। लापता व्यक्ति की तलाश की जा रह है। बताया जा रहा है कि यह चारों लोग भीम सिंह की बहन की डिलीवरी के बाद उससे अस्पताल में मिलने के बाद लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में यह हादसा हो गया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 12 Aug 2023, 8:33 AM