उत्तर प्रदेश: ट्रेलर ने कार को मारी टक्कर, हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत, शादी समारोह से घर लौट रहे थे सभी

कार में चार महिलाएं, एक 12 साल का बच्चा, एक दो साल का बच्चा और एक पुरुष ड्राइवर सवार थे। यह सभी लोग वाराणसी एक शादी समारोह से वापस अपने घर सोनभद्र के राबर्ट्सगंज उर्मोडा लौट रहे थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में भीषण सड़क हादसा हुआ है। इदलहाट थाना इलाके में सिकिया स्थित पेट्रोल पंप के पार ट्रेलर ने कर को टक्कर मार दी। हादसे में कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल गए। घायलों को बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज जारी है। बताया जा रहा है कि कार में सवार लोग वाराणसी में शादी समारोह में हिस्सा लेने के बाद सोनभद्र जा रहे थे। इसी दौरान हादसा हो गया।

कार में चार महिलाएं, एक 12 साल का बच्चा,  एक दो साल का बच्चा और एक पुरुष ड्राइवर सवार थे। यह सभी लोग वाराणसी एक शादी समारोह से वापस अपने घर सोनभद्र के राबर्ट्सगंज उर्मोडा लौट रहे थे। इसी दौरान अदलहाट थाना इलाके के तेंड़ुआ वीर मंदिर के पास सामने से राबर्टसगंज की तरफ से आ रहे ट्रेलर से टक्कर हो गई।

हादसे की सूचना मिनले के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायलों को एंबुलेंस के जरिए लाल बहादुर शास्त्री चिकित्सालय रामनगर वाराणसी पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने सभी घायलों को उचित इलाज के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान शकीला बानो (56) पत्नी सरफराज निवासी ब्रह्म नगर थाना रॉबर्ट्सगंज सोनभद्र, हुस्न आरा (40) पत्नी स्व. दिलशाद निवासी ओबरा सोनभद्र, समिता परवीन (35) पत्नी राशिद जमाल निवासी उर्मोड़ा थाना रॉबर्ट्ससगंज व दिलशान बख्तियार (12) पुत्र स्वर्गीय दिलशाद की मौत हो गई। अन्य अन्य घायलों का इलाज चल रहा है।

एएसपी नक्सल ओपी सिंह के मुताबिक, हादसे में तीन महिला और एक बच्चे की मौत हुई है। थाना अदलहाट पुलिस ने ट्रेलर को कब्जे में लेकर वाहन चालक को हिरासत में ले लिया गया। केस दर्ज कर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


    ;