UP: होली से ठीक पहले दो हादसे, मेरठ में इंसेक्टिसाइड प्लांट में आग, सीतापुर में फैक्ट्री का शटरिंग गिरा, 1 की मौत, 8 घायल

मेरठ देहात में इंसेक्टिसाइड प्लांट में आग लग गई। मेरठ देहाद के एसपी अनिरुद्ध ने बताया कि इंसेक्टिसाइड प्लांट में आग की सूचना हमें मिली, यहां केमिकल इस्तेमाल होते हैं, जिनमें आग लग गई थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

होली से ठीक पहले उत्तर प्रदेश में दो जगहों पर हादसे हुए हैं। पहला हादसा उत्तर प्रदेश के सीतापुर में हुआ, जहां निर्माणाधीन पराग रस्क फैक्ट्री का शटरिंग गिर गया। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और 8 मजदूर घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। घायलों को पास के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत स्थिर है।

वहीं, दूसरा हादसा मेरठ में हुआ। मेरठ देहात में इंसेक्टिसाइड प्लांट में आग लग गई। मेरठ देहाद के एसपी अनिरुद्ध ने बताया कि इंसेक्टिसाइड प्लांट में आग की सूचना हमें मिली, यहां केमिकल इस्तेमाल होते हैं, जिनमें आग लग गई थी। 6 फायर टेंडर मौके पर भेजे गए। आग पर काबू पा लिया गया है। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। घटना की जांच की जाएगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 07 Mar 2023, 8:52 AM
;