उत्तर प्रदेशः अलीगढ़ में आमने-सामने से दो बसों की भिड़ंत, चार लोगों की मौके पर ही मौत, दर्जनों घायल

एक बस अलीगढ़ से बल्लभगढ़ की ओर जा रही थी, जो थाना लोधा के करसुआ के करीब जैसे ही पहुंची, तभी बस का एक पहिया फट गया, जिसके चलते वह सामने से आ रही बस से जा टकराई। इस हादसे में मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दर्जन भर से अधिक यात्री घायल हो गए।

फोटो सौजन्यः ANI
फोटो सौजन्यः ANI
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के थाना लोधा करसुआ के पास शनिवार को हरियाणा रोडवेज की दो बसों की आपस में आमने-सामने से टक्कर हो गई, जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस हादसे में करीब 30 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं, जिनमें से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है।

हादसे के बाद मौके पर पहुंचे अलीगढ़ के जिला अधिकारी ने बताया कि हरियाणा रोडवेज की दो बसों की आपस में टक्कर होने से 4 लोगों की मौत हो गई। यह हादसा एक बस का टायर फटने की वजह से हुआ, जिस कारण वो दूसरी बस से जा टकरा गई। हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि करीब 30 लोग घायल हैं, जिनमें से 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

घटनास्थल पर मौजूद अलीगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनीराज ने बताया कि, "एक बस अलीगढ़ से बल्लभगढ़ की ओर जा रही थी, जो थाना लोधा के करसुआ के करीब पहुंची, तभी बस का एक पहिया फट गया, जिसके चलते सामने से आ रही बस से जा टकराई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। जबकि दर्जन भर से अधिक यात्री घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया है।"

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनीराज ने बताया कि अभी इस बात का पता लगाया जा रहा है कि दोनों बसों में कितने लोग सवार थे। फिलहाल सभी घायालों का इलाज हो रहा है। मौके पर डीएम एससपी समेत जिले के तमाम अधिकारी मौजूद हैं और मामले की जांच चल रही है। फिलहाल बस के ड्राइवर और कंडक्टर की हालत का पता नहीं चल सका है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia