उत्तर प्रदेश: बस्ती में बेकाबू ट्रक ने 5 मजदूरों को रौंदा, 3 की दर्दनाक मौत, 2 गंभीर रूप से घायल

धर्मसिंहपुर गांव के मजदूर राशन उतारने गए थे। देर रात वहां से एक ट्रक पर बैठकर घर लौट रहे थे। र्हेया के आगे संसारीपुर के एक ढाबे पर उतरकर सभी ने भोजन किया। इसके बाद मजदूर पैदल ही घर के लिए निकल पड़े। इसी दौरान पीछे से एक ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में काम करके वापस आ रहे पांच मजदूरों को अनियंत्रित ट्रक ने रौंद दिया। इस हादसे में तीन की मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। अतरिक्त पुलिस अधीक्षक रवीन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि बस्ती जिले के र्हेया थाना क्षेत्र पास कप्तानगंज के पास 5 मजदूर काम करके लौट रहे थे तभी एक अनियंत्रित गति से आ रहे ट्रक ने पांचों मजदूरों को अपनी चपेट में ले लिया, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गये। घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि धर्मसिंहपुर गांव के मजदूर राशन उतारने गए थे। इसके बाद देर रात वहां से एक ट्रक पर बैठकर घर लौट रहे थे। र्हेया के आगे संसारीपुर के एक ढाबे पर उतरकर इन सभी ने देर रात भोजन किया। वहां इसके बाद सभी मजदूर पैदल ही घर को निकल पड़े। इसी दौरान पीछे से एक ट्रक ने उन्हें जबरदस्त टक्कर मार दी।


हादसे के बाद मौके पर पहुंची कप्तानगंज व हरैया पुलिस की टीम ने शवों को कब्जे में लेने के साथ ही गंभीर रूप से घायलों को तत्काल जिला अस्पताल भेजा।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia