उत्तर प्रदेश: नलकूप चालक भर्ती परीक्षा का पेपर लीक, यूपीएसएसएसी ने स्थगित की परीक्षा

नलकूप चालक के करीब 3210 पदों के लिए उत्त प्रदेश के 8 जिलों में यह परीक्षा होनी थी। इसके लिए 394 केंद्र बना गए थे। इनमें आगरा, बरेली, इलाहाबाद, गोरखपुर, कानपुर, वाराणसी, लखनऊ और मेरठ के केंद्र शामिल थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चनय आयोग के तहत नलकूप चालक की रविवार को होने वाली परीक्षा पेपर लीक होने की वजह से स्थगित कर दी गई है। पेपर लीक होने की सूचना के बाद यूपीएसएसएसी ने परीक्षा स्थगित करने का फैसला लिया। लखनऊ के जिला मजिस्ट्रेट ने कहा कि जल्द ही परीक्षा की नई तारीख घोषित की जाएगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
यूपीएसएसएसी परीक्षा का लीक हुआ पेपर

जैसे ही यूपीएसएसएसी को पेपर लीक होने की सूचना मिली हड़कंप मच गया और आनन-फानन में उसे परीक्षा को स्थगित करने का फैसला लेना पड़ा। नलकूप ऑपरेटर्स के करीब 3210 पदों के लिए राज्य के 8 जिलों में यह परीक्षा होनी थी। इसके लिए 394 केंद्र बना गए थे। इनमें आगरा, बरेली, इलाहाबाद, गोरखपुर, कानपुर, वाराणसी, लखनऊ और मेरठ के केंद्र शामिल थे। उधर परीक्षा स्थगित होने से परीक्षार्थी नाराज हैं।

वहीं केस दर्ज पेपर लीक मामले की जांच कर रही एसटीएफ ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए लोगों के पास से 15 लाख रुपये की नगदी जब्त की गई है। फिलहाल एसटीएफ की टीम सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 02 Sep 2018, 9:29 AM