लखनऊ-आगरा-एक्सप्रेस-वे पर फिर भीषण सड़क हादसा, ट्रक से टकराई बस, एक की मौत, 24 घायल

बस लखनऊ से आगरा की ओर जा रही थी। इसी दौरान ओवरटेक करते वक्त ट्रक में पीछे से टकरा गई। हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और राहत-बचाव का काम शुरू किया, और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे एक बार फिर भीषण सड़क हादसा हुआ है। एक यात्री बस ट्रक से टकरा गई है। हादसे में 24 यात्री घायल हुए हैं। हादसे में बस के ड्राइवर की मौत हो गई है। यह हादसा हसनगंज थाना इलाके में हुआ है। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में तीन लोगों की हालत गंभीर है। गांभीर रूप से घायलों को ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है।

यह बस लखनऊ से आगरा की ओर जा रही थी। इसी दौरान ओवरटेक करते वक्त ट्रक में पीछे से टकरा गई। हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया। स्थानी लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और राहत-बचाव का काम शुरू किया, और घायलों को बस से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया।

लखनऊ-आगरा-एक्सप्रेस-वे पर फिर भीषण सड़क हादसा, ट्रक से टकराई बस, एक की मौत, 24 घायल

तेज रफ्तार की वजह से लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर आए दिन सड़क हादसे होते रहते हैं। इससे पहले 18 मई को भी लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर भषण सड़क हदासा हुआ था, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई थी और 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे। बागरमऊ कोतवाली क्षेत्र के देव खरिया गांव के पास बस ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई थी। यह बस हरियाणा के गुरुग्राम के मोहल्ला खालसा मंडी से बिहार के मधुबनी जा रही थी। बस में करीब 48 यात्री सवार थे। हादसे के बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची थी और और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia